बाइक की नम्बर प्लेट पर इस मुस्लिम लड़के ने जो लिखवाया वो आपका दिल जीत लेगा, Zoom करके देखें

मेरठ से आने वाले युवक ने इंजीनियरिंग की डिग्री की है और उसने खुद अपने दम पर एक बाइक भी बनाई है जो बेहद शानदार है और किफायती कीमत 72 हजार रूपये में ही बन गयी है. ऐसे में लोगो को ये चीज पसंद तो काफी आ रही है लेकिन इस गाडी में कुछ खास बाते और भी है जो सबको पसंद आ रही है और वो है इस गाडी का नाम और नम्बर प्लेट,

अहमद ने गाडी का नाम ही मोदी रख दिया है और नम्बर प्लेट की बात करे तो नमो के चश्मे वाला साइन बनाते हुए स्वच्छ भारत प्रदूषण मुक्त भारत का नारा भी लिखा है जो अपने आप में ही सबका ध्यान इसकी तरफ खींचता है.



अहमद का कहना है कि वो मोदी जी के मन की बात अक्सर ही सुना करते है और इसमें जब वो युवाओं से कुछ नया करने का कुछ अलग करने का आग्रह करते है उसी से इंस्पायर होकर के अहमद ने इसका निर्माण कर डाला.

ये वाकई में काफी शानदार बाइक है जिसे अहमद फ़िलहाल तो टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल कर रहे है. लेकिन हो सकता है आगे कोई कम्पनी उनके इस काम से प्रभावित हो उन्हें बहुत ही हाई लेवल की जॉब ऑफर करे.
बाइक की नम्बर प्लेट पर इस मुस्लिम लड़के ने जो लिखवाया वो आपका दिल जीत लेगा, Zoom करके देखें बाइक की नम्बर प्लेट पर इस मुस्लिम लड़के ने जो लिखवाया वो आपका दिल जीत लेगा, Zoom करके देखें Reviewed by Realpost today on 7:00 AM Rating: 5
Powered by Blogger.