बेटी के रूम से आती थी तरह-तरह की आवाज, फिर 1 दिन पिता ने चेक किया कैमरा और जो देखा...


Janman
आज हम आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। हम सब जब गहरी नींद में आ जाते है तब यह नहीं पता चलता की हमारे साथ क्या हो रहा है, बस इसी पर आधारित एक घटना आज हम आपको बताने जा रहे है।

Janman
आमतौर पर हर शख्स किसी न किसी बीमारी से गुजर रहा है, बहुत सी बीमारी के साथ साथ लोगो को नींद वाली बीमारी अधिक हो रही है, किसी को नींद नहीं आती तो कोई नींद में चलना शुरू कर देते है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके साथ रात में बहुत कुछ अजीब होता है। क्योंकि जब भी वह सुबह सो कर उठती है तब उसके शरीर पर नए घाव के निशान होते है।

Janman
इसी कारण उसके परिवार वाले भी परेशान थे, इस कारण उसके परिवार वाले डॉक्टर को दिखाने की सोंची लेकिन उसके पहले ही वहां के एक एनजीओ को पता लगा की उसके माता पिता उसे मारते पिटते है और सारे सबूत बत्किस्मती से उसके खिलाफ भी थे। लेकिन लड़की ने बताया कि उसे कोई मरता पीटता नहीं है जब वह सुबह उठती है तब यह निशान पड़ जाते है।

Janman
तब उस लड़की के रूम में एक कैमरा लगाया गया, फिर जब कैमरा देखा गया तो पता चला की लड़की सोने के बजाय हवा में उड़ रही है। अब सभी परेशान थे कि बिना किसी सहारे के वह हवा में कैसे उड़ रही है। इसे देखकर घरवाले डर गए और डाक्टर को तुरंत ही दिखाया। उन्होंने बताया की यह कोई बिमारी नहीं बल्कि बुरी आत्मा का साया है। उसके बाद तांत्रिक का सहारा लिया गया।
बेटी के रूम से आती थी तरह-तरह की आवाज, फिर 1 दिन पिता ने चेक किया कैमरा और जो देखा... बेटी के रूम से आती थी तरह-तरह की आवाज, फिर 1 दिन पिता ने चेक किया कैमरा और जो देखा... Reviewed by Realpost today on 3:54 PM Rating: 5
Powered by Blogger.