पाकिस्तान के अय्याश राष्ट्रपति जरदारी ने 10 करोड़ देकर ऐश्वर्या राय को बुलाया था अपने पास? जानिए इसका सच



पाकिस्तान के राष्ट्रपति रह चुके आसिफ़ अली ज़रदारी का नाम पाकिस्तान के घोटालेबाजों में शामिल है। आसिफ़ अली ज़रदारी 2008 से 2013 तक पाकिस्तान में लोकतान्त्रिक रूप से निर्वाचित राष्ट्रपति रहे। सियासत के फेरबदल के चलते आसिफ़ अली ज़रदारी और बेनज़ीर भुट्टो की शादी हुई। आसिफ़ अली ज़रदारी पाकिस्तान में घोटालेबाज के अलावा प्लेबॉय के नाम से भी जाने जाते हैं। आसिफ़ अली ज़रदारी को पाकिस्तान में सबसे अय्याश राष्ट्रपति मानते हैं। पाकिस्तान के सिनेमाई सूत्रों की मानें तो आसिफ़ अली ज़रदारी पाकिस्तान की अधिकतर मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ हमबिस्तर हो चुकें हैं। आसिफ़ अली ज़रदारी की अय्याशी का एक किस्सा भारत से जुड़ा हैं।
दरअसल पाकिस्तानी राजनीतिक विश्लेषक डॉ. शाहिद मसूद ने आसिफ़ अली ज़रदारी पर लिखे अपने लेख में कहा था कि जरदारी ने पड़ोसी मुल्क भारत की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में शो करने के लिए बुलाया था। उन्होंने यह भी कहा कि 10 करोड़ लेकर ऐश्वर्या राय पाकिस्तान आयी थी, और उन्होंने पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में जरदारी के सामने परफॉर्मेंस भी दी थी। ये सब कुछ एक रात में हुआ। ना ही पड़ोसी मुल्क को और न ही पाकिस्तान को इस बात की खबर पता चली लेकिन जरदारी से जुड़े सूत्रों ने शाहिद मसूद तक ये खबर पहुंचा दी। पाकिस्तान माडिया के इस दावे के बाद भारत में भी इस खबर के बारे में बाते होने लगी। इस खबर ने ऐश्वर्या राय को काफी परेशान कर दिया। बॉलीवुड में भी दबी सुर में उनके उपर उंगलियां उठ रही थी।
उस समय शाहिद मसूद जीएनएन पर टॉक शो लाइव की मेजबानी करते थे। उन्हें उनकी सीरीज एंड ऑफ टाइम के लिए जाना जाता है पहले, उन्होंने जियो टीवी के समूह कार्यकारी निदेशक और ARY डिजिटल नेटवर्क के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक के रूप में कार्य किया। शाहिद मसूद के ऐश्वर्या राय पर किए गये इस दावे में कितनी सच्चाई हैं यह तो केवल आसिफ़ अली ज़रदारी, ऐश्वर्या राय और शाहिद मसूद ही जानते होंगे। यह खबर भारत की अभिनेत्री को बदनाम करने के लिए भी छापी जा सकती हैं क्योंकि पाकिस्तानी मीडिया और वहां के पीएम की झूठ बोलने वाली आदत से पूरी दुनिया वाकिफ है। पाकिस्तान के राष्ट्रपति भवन में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की परफॉर्मेंस का कोई भी वीडियों और गवाह अभी तक सामने नहीं आया है।
पाकिस्तान के अय्याश राष्ट्रपति जरदारी ने 10 करोड़ देकर ऐश्वर्या राय को बुलाया था अपने पास? जानिए इसका सच पाकिस्तान के अय्याश राष्ट्रपति जरदारी ने 10 करोड़ देकर ऐश्वर्या राय को बुलाया था अपने पास? जानिए इसका सच Reviewed by Realpost today on 8:01 AM Rating: 5
Powered by Blogger.