शादी के 12घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म, पिता का नाम सुन ससुराल वालों के उड़े होश

यह पूरा मामला इंग्लैंड में रहने वाले दो प्रेमियों का है, लड़की का नाम डैनी माउंटपोर्ड है जो कि सिर्फ 19 साल की है और लड़के का नाम कार्ल है जो कि महज 18 साल का है. हम आपको बता दें कि इस प्रेमी जोड़े के शारीरिक संबंध होने कि वजह से प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गयी थी लेकिन इस बात से दोनों ही बहुत खुश थे.

लीगल रूप से माँ-बाप बनने के लिए दोनों शादी करना चाहते थे. तो जब उन्होंने डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने डिलीवरी का समय जनवरी का बताया, इसलिए दोनों ने दिसंबर में शादी का प्रोग्राम रखा. दिन की शादी थी और रात को उन्होंने रिसेप्शन दिया.

सभी मेहमान आ गये थे, उसके बाद पार्टी शुरू हुई फिर दोनों स्टेज से उतरकर फ्लोर में डांस करने लगे कि तभी अपनी वेडिंग ड्रेस पहनी डैनी के पेट में अचानक बहुत दर्द होने लगा कुछ समय तक तो उसने बर्दाश्त किया लेकिन ज्यादा दर्द होने के बाद उसने अस्पताल जाने का निर्णय लिया और अपनी शादी के दिन उसने एक बच्ची को जन्म दिया. रिसेप्शन में आए हुए उनके रिश्तेदारों को जब यह बात पता चली तो वह सुनकर दंग रह गए.

बताया जा रहा था कि उनका वॉटर बैग फट गया था और बच्चा बाहर आ रहा था. इसलिए उनके पेट में दर्द हुआ और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया और फिर उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. माँ बनने के बाद डैनी ने कहा कि यह उनकी शादी का सबसे खूबसूरत तौफा है. हम आपको बता दें कि डैनी और कार्ल ने अपनी खूबसूरत बेटी का नाम जैस्मिन रखा है.
शादी के 12घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म, पिता का नाम सुन ससुराल वालों के उड़े होश शादी के 12घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म, पिता का नाम सुन ससुराल वालों के उड़े होश Reviewed by Realpost today on 5:10 AM Rating: 5
Powered by Blogger.