34 इंच का दूल्हा, 33 इंच की दुल्हन, अनोखी शादी देखकर पूरा शहर रह गया दंग…

सुनील की हां, दुल्हन बनने का सपना संजोए बैठी सारिका मिश्रा के जीवन में भी खुशियों की बहार लेकर आई। वहीं दूसरी ओर वधू सारिका मिश्रा का भी कद आम ल‍ड़कियों की तरह नहीं बढ़ा। वो 33 इंच की ही रह गईं। बेटी सारिका की उम्र बढ़ने के साथ ही उसके विवाह की चिंता भी घरवालों को सताने लगी। लेकिन सुनील कुमार का रिश्ता सारिका के लिए वरदान सरीखा रहा। दोनों को एक साथ देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि दोनों एकदूसरे के लिए ही बने हैं।

दूल्‍हा डा. सुनील संस्‍कृत से पीएचडी हैं। वे कहते हैं कि उनके भी मन में ये सपना पलता रहा है कि एक दिन उनकी शादी होगी। लेकिन, बढ़ती उम्र के चलते उन्‍होंने शादी की उम्‍मीद खो दी थी। लेकिन, भगवान की कृपा हुई और उनकी शादी हो गई। वे इस शादी से बहुत खुश हैं। उनको भी उनका जीवन साथी मिल गया है और वे अन्‍य लोगों की तरह वैवाहिक जीवन को पूरी खुशी के साथ निभाएंगे।

सोमवार को दोनों की धूमधाम से शादी हुई और दोनों एक-दूसरे के हो गए। इस मौके पर जुटे परिवारीजन और परिचितों ने वर-वधू को आशीर्वाद देकर उनके सुखद वैवाहिक जीवन की मंगल कामना की। वहीं शादी में ऐसे लोग भी जुटे जिन्हें इनवाइट भी नहीं किया गया था लेकिन सारे ही दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी खिंचाने की होड़ में लगे रहे। इस अनोखी शादी की चर्चा अब पूरे शहर में हो रही है।
34 इंच का दूल्हा, 33 इंच की दुल्हन, अनोखी शादी देखकर पूरा शहर रह गया दंग… 34 इंच का दूल्हा, 33 इंच की दुल्हन, अनोखी शादी देखकर पूरा शहर रह गया दंग… Reviewed by Realpost today on 3:42 AM Rating: 5
Powered by Blogger.