बेटी की हालत देख मां समझ गई पूरा माजरा, जांच कराई तो 6 महीने की गर्भवती निकली 10वीं की छात्रा


कुरुक्षेत्र (हरियाणा). निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा मिलने के बाद भी देश में रेप के मामले नहीं थम रह हैं। ऐसा ही एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला हरियाणा में सामने आया है। जहां 10वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर कई बार रेप किया और उसको प्रग्नेंट कर दिया।
पेट में दर्द हुआ तो बेटी ने मां को बताई आपबीती
दरअसल, यह घटना कुरुक्षेत्र जिले के एक गांव में सामने आई है। जब मासूम की तबीयत खराब हुई तो वह मां के साथ डॉक्टर पास जांच कराने गई तो पता चला कि वह गर्भवती है। फिर उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात मां को बताई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। प्रवीण नाम का शख्स मुनीम गिरी का काम करता है। इसके अलावा उसने एक किराने की दुकान भी खोली है। वह शाम को जब अपनी दुकान खोलता था उस दौरान बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर बुलाता था।
आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना कर रहा था रेप
आरोपी ने बच्ची का बहला-फुसलाकर दुकान के पीछे बाड़े में ले जाकर कई बार रेप किया। दरिंदा घटना को अंजाम देने के बाद मासूम का आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना लेता था। जिसके चलते वो छात्रा को बलैकमेल करके रेप करता था। इतना ही नहीं उसने बच्ची को 6 महीने की गर्भवती भी कर दिया। पुलिस ने प्रवीण के खिलाफ 6 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
बेटी की हालत देख मां समझ गई पूरा माजरा, जांच कराई तो 6 महीने की गर्भवती निकली 10वीं की छात्रा बेटी की हालत देख मां समझ गई पूरा माजरा, जांच कराई तो 6 महीने की गर्भवती निकली 10वीं की छात्रा Reviewed by Realpost today on 11:56 PM Rating: 5
Powered by Blogger.