नौकरी, व्यापार और पढ़ाई में सफलता पाने के लिए घर की इस दिशा में लगाएँ दौड़ते हुए 7 घोड़ों की तस्वीर


वास्तु के अनुसार नौकरी, व्यापार और पढ़ाई में सफलता पाने के लिए कुछ खास चित्रों या तस्वीरों को घर में लगाने से लाभ मिलता है। जिस खास तरह की तस्वीर को घर में लगाने के बारे में बात की जा रही है वह तस्वीर ऊर्जा से भरपूर होती है और यह आपकी क्षमता को प्रबल करने की शक्ति रखती है। इस तस्वीर को घर में लगाने से वास्तु दोष पैदा होनी की स्थिति उत्पन्न ही नहीं होती है।


वास्तु शास्त्र के अनुसार दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर को घर में लगाने का महत्व बताया गया है क्योंकि यह तस्वीर आपकी सफलता को गति देती है। दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर में खासतौर पर 7 घोड़ों वाली तस्वीर लगाना प्रगति पाने के लिए लाभकारी मानी जाती है साथ ही सात का अंक भी शुभ माना जाता है।


वैसे तो इस प्रकार की तस्वीर को घर में कहीं पर भी लगा सकते हैं लेकिन इसे घर की पूर्व दिशा में लगाने से अधिक लाभ मिलता है। इस तस्वीर को घर में लगाने से जल्दी ही अच्छी नौकरी, नौकरी में प्रोमोशन और सामाजिक मान-सम्मान के अलावा धन लाभ का भी योग बनता है।


दौड़ते हुए 7 घोड़ों की तस्वीर से सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होती है जो आपको प्रत्येक क्षेत्र में तरक्की और सफलता दिलाती है। ध्यान रखें कि अकेले घोड़े के तस्वीर ना लगाएँ क्योंकि इससे आपको फायदा की जगह नुकसान हो सकता है इससे धन का मार्ग रुकता है।
नौकरी, व्यापार और पढ़ाई में सफलता पाने के लिए घर की इस दिशा में लगाएँ दौड़ते हुए 7 घोड़ों की तस्वीर नौकरी, व्यापार और पढ़ाई में सफलता पाने के लिए घर की इस दिशा में लगाएँ दौड़ते हुए 7 घोड़ों की तस्वीर Reviewed by Realpost today on 8:18 AM Rating: 5
Powered by Blogger.