80 साल की बुजुर्ग के मुंह में ठूंसा कपड़ा, 15 साल के नाबालिग ने मिटाई हवस

बिहार के मधुबनी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 15 साल के किशोर पर जिस्मानी संबंध बनाने का ऐसा पागलपन चढ़ा कि उसने 80 साल की बुजुर्ग महिला का बलात्कार कर दिया. इस घिनौनी वारदात को अंजाम देते वक्त उसने बुजुर्ग महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था, ताकि किसी को भी उसकी चीखें सुनाई न दें. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
जिले के अंधराठाढ़ी में नाबालिग ने 80 साल की बुजुर्ग80 साल की बुजुर्ग के मुंह में ठूंसा कपड़ा, 15 साल के नाबालिग ने मिटाई हवस महिला से रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी ने विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. लेकिन बुजुर्ग महिला की चीखपुकार सुनकर परिजन और ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
यह मामला अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के जमैला गांव का है. जहां रात के करीब 12 बजे घर में सो रही बुजुर्ग महिला से 15 साल के आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में अंधराठाढ़ी पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर प्राथमिकी संख्या-59/19 दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
मधुबनी के एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि यह घटना बुधवार देर रात अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के जमैला गांव की है. उन्होंने कहा कि आरोपी लड़का दूर का रिश्तेदार और पीड़िता का पड़ोसी है. आरोपी ने पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की पिटाई भी की है, उनके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. मामले की जांच की जा रही है.
80 साल की बुजुर्ग के मुंह में ठूंसा कपड़ा, 15 साल के नाबालिग ने मिटाई हवस 80 साल की बुजुर्ग के मुंह में ठूंसा कपड़ा, 15 साल के नाबालिग ने मिटाई हवस Reviewed by Realpost today on 5:18 AM Rating: 5
Powered by Blogger.