अपने प्यार के लिए जिसने मां-बाप को छोड़ दिया, ससुराल में मिट्टी में दबी मिली उसकी लाश

कुछ ही दिन पहले एक ऐसी हत्या की घटना सामने आई है। जिसने सभी को हिला कर रख दिया है। अपने माँ-बाप से बगावत करके अपने प्रेमी से लव मैरिज करने वाली प्रियंका का मृत शरीर सोमवार की सुबह को एक खेत से बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार लव मैरिज करने वाली प्रियंका की हत्या करने के बाद उसकी बॉडी को एक खेत में दफना दिया गया था। सोमवार की सुबह एक ज्ञात के रूप में शव को बरामद किया गया था। लेकिन जब शव को अस्पताल ले जाया गया तो शव की पहचान सुधीर मिश्रा की 22 वर्षीय बेटी प्रियंका मिश्रा के रूप में उसके भाई और पिता ने की।

और तब शव मिला जब ई-रिक्शा की बैट्री खोजने के दौरान खुदाई कराई गयी 
यहां के नौलखा मंदिर के खेत में रविवार की शाम खेत जोतने वाले राजकुमार को अपने खेत की ताजा खुदाई देखी। सोमवार की सुबह उसके पड़ोसी की ई-रिक्शा की बैट्री चोरी होने की जानकारी मिली तो यह सोच कर कि कहीं चोरी गई बैट्री उसके खेत में तो किसी ने नहीं गाड़ दी उसने ताजे खुदे जमीन को खोदना प्रारम्भ दिया। भूमि की थोड़ी सी ही खुदाई पर वहां लाश होने का अंदेशा हुआ तो उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद भूमि की खुदाई प्रारम्भ की गयी तो उसमें लाश दिखी। सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच भूमि खोद कर शव को बरामद किया।
जानकारी के अनुसार दिसंबर में ही प्रियंका ने अपने प्रेमी कुणाल और उसके परिवार वालों के विरुद्ध दहेज़ प्रताड़ना, यौन शोषण और हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया हुआ था। बेगुसराय के नौलखा मंदिर के खेत में रविवार की शाम को खेत जोतने वाले राजकुमार ने अपने खेत में ताजा खुदाई देखी। सोमवार की सुबह उसके पड़ोसी के ई-रिक्सा की बैटरी चोरी होने की जानकारी मिली। जब उसे यह बात पता चली तो उसने सोचा कि किसी ने कहीं बैटरी उसके खेत में तो नहीं छुपा रखी है। यह सोचकर उसने ताजा खुदे भूमि को खोदना प्रारम्भ कर दिया।
जब वह भूमि को खोदने लगा तो उसमें लाश होने का अंदेशा हुआ। जैसे ही उसे इसका पता चला, उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे दी। इसके बाद पुलिस ने जमीन की खुदाई प्रारम्भ की तो वहां से लाश बरामद की गयी। आपको बता दें पिछले साल अगस्त में प्रियंका कुमारी ने अपने ही गाँव के कुणाल कुमार से अपने घरवालों के विरुद्ध जाकर विवाह रचाई थी। दिसंबर तक प्रियंका अपने पति के साथ रांची और दिल्ली में रही। इसी बीच अचानक से प्रियंका को कुणाल ने डराना-धमकाना प्रारम्भ कर दिया। प्रियंका को उसके ससुराल वालों ने भी रखने से मना कर दिया।
अपने प्यार के लिए जिसने मां-बाप को छोड़ दिया, ससुराल में मिट्टी में दबी मिली उसकी लाश अपने प्यार के लिए जिसने मां-बाप को छोड़ दिया, ससुराल में मिट्टी में दबी मिली उसकी लाश Reviewed by Realpost today on 3:59 AM Rating: 5
Powered by Blogger.