हमेशा थकी थकी रहती थी पत्नी, राज जानने के लिए पति ने चुपके से लगवा दिया कैमरा फिर सामने आई सन्न करने वाली सच्चाई

ऐसे में कही न कही उसे शक होने लगा और शक होने की वजह से पति ने घर के अन्दर एक कैमरा रूम की छत पर लगा दिया और उसे लाइव देखने लग गया. अब उसने जो देखा वो अपने आप में बेहद ही दर्द भरा था. उसकी पत्नी के कंधो पर बहुत सारा काम था.

वो एक तरफ तो घर देखती थी और साथ ही साथ में दूसरी तरफ उसके सभी बच्चे भी संभाल रही थी. रात को देर तक जागकर के उन्हें सुलाना और फिर सुबह उनके उठने से पहले उठकर के काम पर लग जाना. ये सब उसकी जिन्दगी का एक रूटीन सा बन गया था जिसके चलते वो लगातार दुखी रहने लग गयी और उसका दुःख देखते ही देखते उसके चेहरे पर झलकने लगा.

अब जाकर के पति को समझ आया कि एक माँ होना कितना ज्यादा मुश्किल होता है? खैर जो भी है जैसे ही उसने ये सब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते ये काफी ज्यादा वायरल हो गया और सभी लोग उस महिला की जमकर के तारीफ़ भी कर रहे है. आखिर ये सब हर किसी के बस की बात होती भी नही है.
हमेशा थकी थकी रहती थी पत्नी, राज जानने के लिए पति ने चुपके से लगवा दिया कैमरा फिर सामने आई सन्न करने वाली सच्चाई हमेशा थकी थकी रहती थी पत्नी, राज जानने के लिए पति ने चुपके से लगवा दिया कैमरा फिर सामने आई सन्न करने वाली सच्चाई Reviewed by Realpost today on 11:35 PM Rating: 5
Powered by Blogger.