सचिन की दाढ़ी बनाने वाली इन लड़कियों की अब बदल गई है लाइफ

भारत के एक छोटे से गांव बनवारी टोला की दो लड़कियों नेहा और ज्योति ने नियति को चुनौती दी और सबकुछ हासिल कर लिया। बता दे कि इन दोनों लड़कियों ने समाज की रुढियो को छोड़कर गर्ल्स बार्बर शॉप खोली। ये 2 लड़किया तब सुर्खियों में आई थीं जब एक हिंदी अखबार ने इनकी संघर्ष गाथा को प्रकाशित किया था। 
नेहा ने बताया की हमारी दुकान तक अब दूरदूर से लोग पहुंच रहे हैं। स्थिति यह है कि वेटिंग लिस्ट बनानी पड़ती है। गांव में कभी लकड़ी के फट्टों से बनी वह दुकान आज आधुनिकतम सलून का रूप ले चुकी है।
प्रशासन ने भी हमारा सहयोग किया और सिडबी ने भी आर्थिक सहायता मुहैया कराई है। भारत-रत्न सचिन तेंदुलकर की हजामत करते हुए बड़ी सी तस्वीर ‘नेहा-ज्योति बार्बरशॉप’ में लगाई गई है, जो लोगों को अचरज से भर देती है।
अभी कुछ समय पहले इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे ये लड़किया दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की शेव करती दिखाई देती है। इन तस्वीरों को लोगों ने बहुत पसंद किया। दोस्तों उसके बाद से कई बॉलीवुड सितारे भी उनके कस्टमर बन गए है।
सचिन की दाढ़ी बनाने वाली इन लड़कियों की अब बदल गई है लाइफ सचिन की दाढ़ी बनाने वाली इन लड़कियों की अब बदल गई है लाइफ Reviewed by Realpost today on 8:21 AM Rating: 5
Powered by Blogger.