हाथ में पत्नी की अस्थियां लेकर चल रहा था पति तभी रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, किसी को न हुआ भरोसा


जब इस मामले की पूरी तरह से जांच पड़ताल की गई तो पता चला है कि जिस ड्राइवर के ट्रक के नीचे यह लोग घायल और मौत के घाट उतारे गए हैं। वह ट्रैक्टर ट्रॉली यह ड्राइवर चुरा कर भाग रहा था और जब वह यह ट्रैक्टर चला रहा था, उस समय वह पूरी तरह से नशे में धुत था। जब इस ड्राइवर का पता लगाया गया तो पता चला कि यह ड्राइवर मजीठा का रहने वाला है। और उसका नाम बलजिंदर सिंह है और यह व्यक्ति ट्रैक्टर चोरी करके भाग रहा था।
.
जैसे ही इस ड्राइवर ने सुरेश को ट्रैक्टर के नीचे कुचला। तभी लोगों ने इस ट्रैक्टर को रोका और इस ड्राइवर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट करके इसे पुलिस के हवाले कर दिया। जब इस ड्राइवर से पूछा गया कि यह ट्रैक्टर आखिर में कहां का है, तो उसने बताया कि मेरा नाम बलजिंदर है और मैंने यह ट्रैक्टर थाना सुजानपुर के तहत आने वाले गांव गोसाईपुर से चुराया था।
फ़िलहाल दुख की बात तो यह है कि जो पत्नी अभी इस दुनिया से चली गई थी, उसकी अस्थियां बहाने के लिए उसका पति जा रहा था। उसकी भी मृत्यु उसी समय हो गई। उसे शायद पता भी नहीं था कि जिस गम से उभरने में अभी उसको टाइम लगेगा, वह गम इतनी जल्दी उसका पीछा छोड़ने वाला नहीं था।
सुरेश ने कभी सोचा भी नहीं था। कि जिस बीवी की अस्थियां वह बहाने जा रहा है और उसके गम को भुलाने के लिए उसे थोड़ी मेहनत जरूर करनी पड़ेगी। परंतु हुआ कुछ ऐसा, कि ना ही वह अपनी बीवियों की अस्थि वहां पाया और ना ही गम को भुलाने के लिए उसे मेहनत करनी पड़ी क्योंकि वह भी सीधा अपनी बीवी के पास चला गया।
हाथ में पत्नी की अस्थियां लेकर चल रहा था पति तभी रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, किसी को न हुआ भरोसा हाथ में पत्नी की अस्थियां लेकर चल रहा था पति तभी रास्ते में हुआ कुछ ऐसा, किसी को न हुआ भरोसा Reviewed by Realpost today on 12:11 AM Rating: 5
Powered by Blogger.