कपड़े धोते समय पिता की जेब से बेटी को मिली एक पर्ची, लिखी थी ऐसी बात जिसे पढ़ते ही कांप उठी बेटी


हाल ही में हुई इस घटना में भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल एक व्यक्ति की मौत होने पर उसके घर वालो ने उसका दाह संस्कार कर दिया लेकिन जब उस व्यक्ति की लड़की अपने पिता के कपडे धोने के लिए बैठी तो वह बहुत ही हैरान हो गई क्‍योंकि उस व्‍यक्‍ति की जेब में एक ऐसी पर्ची मिली थीं जिसे पढ़ते ही वो सन्‍न रह गई।
हैरानी की बात तो ये थीं की जिस इंसान की मृत्‍यु हुइ थी उसकी मौत का मामला भी अंधविश्‍वास से ही जुडा हुआ था। दरअसल आपको बता दें कि पर्ची किसी तांत्रिक द्वारा दी गई थीं जिसपर लिखा हुआ था की जमीन में यदि गडा हुआ सोना चाहिए तो दिगंबर को किसी रिश्तेदार की हत्या करवानी पड़ेगी इतना ही नहीं इस व्‍यक्‍ति ने तांत्रिक की बात को मानते हुए अपने ही चचेरे भाई की बलि दे दी लेकिन अफसोस की उस पर्ची की वजह से सारा पोल खुल गया और फिर उस परची के मिलने पर मामला पुलिस के पास गया जिसके बाद तांत्रिक व उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।
फिल्‍हाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि कुछ लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है वन्ही उनके परिजनों का कहना है कि हमने कभी सोचा भी नहीं था कि कोई भी व्यक्ति धन के लालच में ऐसा घिनौना अपराध भी कर सकता है वहीं इसके लिए कोई अपने ही भाई की जान भी ले सकता है।
कपड़े धोते समय पिता की जेब से बेटी को मिली एक पर्ची, लिखी थी ऐसी बात जिसे पढ़ते ही कांप उठी बेटी कपड़े धोते समय पिता की जेब से बेटी को मिली एक पर्ची, लिखी थी ऐसी बात जिसे पढ़ते ही कांप उठी बेटी Reviewed by Realpost today on 11:53 PM Rating: 5
Powered by Blogger.