बैंकवाले घर सील करने पहुंचे थे, अंदर दाखिल हुए..तो वहां का दृश्य देखकर शॉक्ड रह गए


रूपनगर, पंजाब. यहां एक पिता को उसका ही बेटा बुरी तरह टॉर्चर कर रहा था। बुजुर्ग को जानवरों से भी बदतर तरीके से बांधकर रखा जा रहा था। इसका पता तब चला, जब बैंक वाले कर्ज न चुकाने पर घर सील करने पहुंचे थे। पुलिस और प्रशासन की टीम को लेकर जब बैंक वाले घर पहुंचे और अंदर दाखिल हुए..तो वहां बुजुर्ग को जंजीरों में जकड़े पाया। वो कई दिनों से नहाया नहीं था, इसलिए बदबू मार रहा था। पास ही कुछ गंदे बर्तन पड़े थे। उनमें बुजुर्ग को खाना फेंककर दिया जाता था।
बुजुर्ग की हालत देखकर अफसर हुए शॉक्ड
रूपनगर के वार्ड-1 हवेली में एक कमरे में तरनजीत सिंह उर्फ गुड्डू को परिवारवालों ने जंजीरों से बांधकर रखा था। गुड्डू के बेटे मनिंदर सिंह और बहू ने एयू स्माल बैंक से कर्ज लिया था। लंबे समय से उन्होंने कर्ज नहीं चुकाया था। इस पर बैंकवाले तहसीलदार कुलदीप सिंह के नेतृत्व में घर सील करने पहुंचे थे। तभी उनकी नजर एक गैलरी में बैठे गुड्डू पर पड़ी। यह देखकर तहसीलदार ने फौरन जिला प्रशासन को इसकी जानकारी दी। साथ ही डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई। माना जा रहा है कि बैंक की टीम लगातार घर आ रही थी। इसी से बचने बहू-बेटे ससुर को अंदर बांधकर बाहर से ताला लगाकर चले गए। बहरहाल, बैंक ने 30 जनवरी 2020 को मनिंदर सिंह के मकान को सील करते हुए बाहर 60 दिन का नोटिस चस्पा किया। इन पर 8 लाख से ज्यादा का कर्ज है।
बैंकवाले घर सील करने पहुंचे थे, अंदर दाखिल हुए..तो वहां का दृश्य देखकर शॉक्ड रह गए बैंकवाले घर सील करने पहुंचे थे, अंदर दाखिल हुए..तो वहां का दृश्य देखकर शॉक्ड रह गए Reviewed by Realpost today on 3:51 PM Rating: 5
Powered by Blogger.