संतान पाने के लिए पत्नी ने किया अपने पति के साथ ये गैर-क़ानूनी काम, जान कर चौक गए लोग..!

पति पत्नी के बीच अगर कोई तीसरी आ जाए तो दंपति के बीच संबंधों में कड़वाहट आना स्वाभाविक है किन्तु छत्तीसगढ़ के जशपुर इलाके में कुछ ऐसा हुआ, जिसने सारे समाज के लोगों को चौका दिया। यहाँ एक पत्नी ने अपने पति का दूसरा शादी करवा दिया। मीडिया में आई समाचारो के अनुसार पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका से ही उसका विवाह करा दिया।

ये विषय बगीचा के बगडोल निवासी अनिल पैंकरा है। अनिल CRPF का जवान है। चार वर्ष पहले अनिल की विवाह सामाजिक परम्परा से पास के गाँव में हुई थी। इसके बाद गाँव की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता से अनिल को प्रेम हो गया। गाँव वालों और पत्नी का कहना है कि जब भी अनिल छुट्टियों में गाँव आता था तो पत्नी के साथ कम और अपनी प्रेमिका के साथ अधिक समय बिताता था।

इसके बाद पत्नी की रजामंदी के बाद परिवार और समाज की बैठक हुई। सामाजिक बैठक में भी अनिल की पत्नी ने किसी प्रकार की आपत्ति नहीं होने की बात कही, जिसके बाद अनिल और उसकी प्रेमिका का शादी हुआ। ये विवाह गैरकानूनी होने के बाद भी इसकी चर्चा पूरे जिले में हो रही है।

गाँव के सरपंच ललित का कहना है कि पहली पत्नी से अनिल को कोई संतान नहीं हो रही थी, जो अनिल की दूसरी विवाह का वजह बना। सरपंच का कहना है कि परिवार वाले दूसरी बहू लाने के लिए इसलिए भी राज़ी हो गए क्योंकि पिछले वर्ष ही अनिल के छोटे भाई की विवाह थी किन्तु उसके भाई ने बारात जाने से पहले ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस वजह अनिल अपने परिवार का इकलौता लड़का बचा है, जिस वजह संतान पाने के लिए अनिल के परिवार ने दूसरी शादी करा दी
संतान पाने के लिए पत्नी ने किया अपने पति के साथ ये गैर-क़ानूनी काम, जान कर चौक गए लोग..! संतान पाने के लिए पत्नी ने किया अपने पति के साथ ये गैर-क़ानूनी काम, जान कर चौक गए लोग..! Reviewed by Realpost today on 5:16 PM Rating: 5
Powered by Blogger.