दूल्हे ने जयमाल के वक्त की ऐसी हरकत, गुस्साई दुल्हन ने चला दी सैंडिल

शादी विवाह के मौके पर बेहद सावधानी बरती जाने की जरूरत होती है। कई बार ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिसकी वजह जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल सबसे भयावह बन जाते हैं। गाजियाबाद के मुरादनगर में शादी समारोह के दौरान ऐसा ही कुछ हुआ। जिसकी वजह से जयमाल के वक्त न सिर्फ दुल्हन ने शादी तोड़ दी बल्कि दूल्हे और दोस्तों को मारने के लिए अपनी सैंडिल उतार ली। इस घटना की चर्चा से सोशल मीडिया गरमाया हुआ है।
दरअसल जयमाल के वक्त जब दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर था उसके दोस्त लगातार अश्लील फब्तियां कस रहे थे। थोड़ी देर में फब्तियां अश्ली हरकतों में तब्दील होने लगी। और दोस्त की होने वाली पत्नी से ही छेड़छाड़ शुरू कर दी। दूल्हे के सभी दोस्त नशे की हालत में थे। दुल्हन ने इसकी जानकारी दूल्हे को भी दी लेकिन नशे में धुत्त दूल्हा अपने दोस्त की तरफदारी करने लगा और दुल्हन को स्टेज पर गालियां देने लगा। ऐसे में दुल्हन का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने शादी तोड़ने का मन बना लिया।
मुरादनगर के गंगा कॉलोनी में रहने वाले शख्स ने अपनी बेटी की शादी गौतम बुद्ध नगर में रहने वाले पवन शर्मा से तय की थी। शादी का समारोह, इलाके के आयुध निर्माण जुनियर क्लब में हो रहा था। बारात के साथ दूल्हा जब चौखट पर पहुंचा था तभी वो और उसके दोस्त नशे की हालत में थे। लेकिन जयमाल के वक्त जो कुछ हुआ उससे दुल्हन आग बूबला हो गई। उसने दूल्हे और उसके दोस्तों की हरकत के बारे में अपने परिजनों को अवगत कराया।
दुल्हन के परिजन भी इस रवैये से नाराज हो गए,
दूल्हे ने जयमाल के वक्त की ऐसी हरकत, गुस्साई दुल्हन ने चला दी सैंडिल दूल्हे ने जयमाल के वक्त की ऐसी हरकत, गुस्साई दुल्हन ने चला दी सैंडिल Reviewed by Realpost today on 5:14 PM Rating: 5
Powered by Blogger.