4050 करोड़ की संपत्ति की मालकिन होने के बावजूद नहीं दिया दान, अब हो रही है ट्रोल

दोस्तों यह तो आप लोग सभी जानते हैं कि इस समय कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए पूरे देश के लोग एक साथ होकर अपने-अपने तरीके से आर्थिक सहायता कर रहे हैं. चीन से उत्पन्न हुआ है यह वायरस अभी तक 200 से अधिक देशों में फैल चुका है. लेकिन इसके अलावा भी दुनिया में ऐसे कई देश है जहां तक अभी कोरोनावायरस है नहीं पहुंच पाया है. कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए भारतीय सिनेमा के कई कलाकारों ने करोड़ों का दान दिया है तो वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी है जो इस संकट के समय आगे नहीं आए हैं.
इन कलाकारों में एक भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री असिन भी है जिन्होंने साउथ और बॉलीवुड की कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. जी हां भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री असिन आज के समय में 520 मिलियन डॉलर (4050 करोड़) की संपत्ति की मालकिन है. उसके बावजूद भी उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में अभी तक दान नहीं दिया है और इसलिए असिन यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

google
जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनसे पूछा है कि आपने अभी तक आर्थिक सहायता की राशि क्यों नहीं दी है? लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि उन्होंने गुप्त दान दिया है लेकिन यह बात यूजर्स को हजम नहीं हो रही है. इसलिए असिन ने अपने पुराने ट्वीट निकालकर दिखाएं जब उन्होंने चेन्नई में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की आर्थिक सहायता के लिए 10 करोड़ का दान दिया था.

google
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री राहत कोष में अभी तक अक्षय कुमार, वरुण धवन, रितिक रोशन, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन और रजनीकांत जैसे कई बड़े कलाकारों ने करोड़ों का दान दिया है. भारत में कोरोनावायरस है अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है और 3000 से अधिक लोग संक्रमित हैं.
यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें
4050 करोड़ की संपत्ति की मालकिन होने के बावजूद नहीं दिया दान, अब हो रही है ट्रोल 4050 करोड़ की संपत्ति की मालकिन होने के बावजूद नहीं दिया दान, अब हो रही है ट्रोल Reviewed by Realpost today on 4:28 PM Rating: 5
Powered by Blogger.