क़रीना का लाडला भारत में स्कूल नहीं जाएगा, बल्कि इस जगह पर जाएगा,कारण जानके दंग रह जाएंगे

करीना कपूर और सैफ अली खान का लाडला तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर छा गया है। तैमूर एक प्रसिद्ध स्टार किड है। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें छा जाती है हाल ही में तैमूर को लेकर एक अहम खबर सामने आई है।

Third party image reference
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तैमूर पटौदी परिवार के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने की परंपरा को जारी रखेगे। एक वेबसाइट की जानकारी के मुताबिक, सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने भी अपनी पढ़ाई यहां पूरी की। इसके बाद सैफ अली खान की दो बहनें सोहा और सबा अली खान ने भी यही से अपनी पढ़ाई पूरी की थी इसके बाद तैमूर अब इस परंपरा को आगे बढ़ाएगे

Third party image reference
यह याद किया जा सकता है कि तैमूर बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध स्टार किड हैं। तैमूर की चर्चा सभी मीडिया और फैशन के बीच होती है। करीना और सैफ का लाडला तैमूर आजकल मुंबई की प्ले स्कूल ने पढ़ रहा है खबरों से माना जाता है कि करीना कपूर भी तैमूर को एक बोर्डिंग स्कूल में भेजना चाहती हैं, जो तैमूर के मीडिया अंतर्ज्ञान का एकमात्र कारण है। दूसरी तरफ से सैफ भी तैमूर के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं क्योंकि उन्हें सारा और इब्राहिम के साथ समय बिताने के लिए नहीं मिला था।

Third party image reference
हाल ही में, सैफ ने अपने वास्तविक जीवन में अपने पिता की भूमिका के बारे में एक मीडिया को बताया, "वर्तमान में मैं पहले से कहीं अधिक धैर्यवान बन गया हूं। जब सारा और इब्राहिम युवा थे तब मैं करियर बनाने की कोशिश कर रहा था। उस समय मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है। तब मैं थोड़ा स्वार्थी बना था जब बच्चों को समय देने की बात आई।
क़रीना का लाडला भारत में स्कूल नहीं जाएगा, बल्कि इस जगह पर जाएगा,कारण जानके दंग रह जाएंगे क़रीना का लाडला भारत में स्कूल नहीं जाएगा, बल्कि इस जगह पर जाएगा,कारण जानके दंग रह जाएंगे Reviewed by Realpost today on 1:41 AM Rating: 5
Powered by Blogger.