शादी की नहीं और दिया बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म, अब लॉकडाउन में पति के बाल काटती नजर आई

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे जो शादी किए बिना ही पेरेंट्स बन चुके हैं । यह लिस्ट तो काफी लंबी है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस नीना गुप्ता के बारे में बताने जा रहे हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है । नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही ।

Third party image reference
आप सबको पता ही होगा कि वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन बिना शादी किए वह एक बेटी की मां बनी । नीना गुप्ता के करियर पर भी इसका बहुत बुरा असर पड़ा । जिसके चलते इनको फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो गया था । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता ने साल 2008 में चार्टर्ड अकाउंट विवेक मेहरा से शादी कर ली ।

Third party image reference
बता दें कि विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता ने शादी नहीं की लेकिन आज उनकी एक बेटी है जिनका नाम है मसाबा गुप्ता । माँ बनने के बाद नीना गुप्ता कभी भी विवियन रिचर्ड्स से नहीं मिली है और आजकल वह अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त है ।

Third party image reference
कुछ सालों तक काम ना मिलने के बाद अब नीना गुप्ता एक के बाद एक हिट फिल्में देती आ रही है और इनकी एक्टिंग को लोग बहुत पसंद करते हैं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने पति के बाल काटते हुए नजर आ रही है और यह जोड़ी अब अपनी जिंदगी खुशहाल जी रही है ।
Source -pinkvilla
शादी की नहीं और दिया बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म, अब लॉकडाउन में पति के बाल काटती नजर आई शादी की नहीं और दिया बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म, अब लॉकडाउन में पति के बाल काटती नजर आई Reviewed by Realpost today on 6:47 PM Rating: 5
Powered by Blogger.