किस्मत हो तो ऐसी, दो कमरे में रहने वाली इस लड़की की हुई ऐसी विदाई, देखता रहा पूरा गांव

इस दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता शादी का होता हैं जो दो दिलों के मिलन के साथ-साथ दो परिवार को भी जोड़ता हैं। आमतौर पर लड़की की विदाई कार में बैठकर ही होती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारें में बताएंगे जिसमें लड़की की विदाई कार नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर में हुई। तो आप क्या कहेंगे।

JanmanTv.com
दरअसल, पठानकोली की रहने वाली वाहिद खान की बेटी शाहिस्ता की सगाई तीन साल पहले राजस्थान कोटा जिले के सुकेत के रहने वाले खनिज कारोबारी आरिफ खान के बेटे हाजी आसिफ खान से हुई थी। शाहिस्ता ने ही सुकेत के रहने वाले अपने दामाद खनिज कारोबारी आरिफ खान के बेटे से शादी की बात चलाई थी। फिर सुकेत से आसिफ और उनकी अम्मी जान शाहिस्ता को देखने आए और पहली नजर में उन्हें शाहिस्ता पसंद आ गई।

JanmanTv.com
वहीं मैटिक्र पास शाहिस्ता का कहना हैं "मैने तो सपने में भी नहीं सोचा था की मुझसे निकाह करने कोई हेलीकॉप्टर से आएगा। खुदा ने मुझे बिना मांगे ही सारे जहां की खुशी दे दीं।”
किस्मत हो तो ऐसी, दो कमरे में रहने वाली इस लड़की की हुई ऐसी विदाई, देखता रहा पूरा गांव किस्मत हो तो ऐसी, दो कमरे में रहने वाली इस लड़की की हुई ऐसी विदाई, देखता रहा पूरा गांव Reviewed by Realpost today on 1:03 AM Rating: 5
Powered by Blogger.