अमिताभ बच्चन ने Share की ऐसी तस्वीर जिससे होना पड़ा उन्हें शर्मिंदा- लोग कर रहे है Troll..


Image Credit: NDTV
मेगास्टार अमिताभ बच्चन को एक बार फिर सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट को रिट्वीट करके फर्जी खबर साझा करने के लिए आलोचना की गई। पिछले शुक्रवार को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की थी कि वे अपने घरों से लाइट लैप्स, कैंडल, दीया और मोबाइल फोन की टार्च को रविवार को रात नौ बजे नौ बजे तक देश के कोने-कोने से एकजुटता दिखाने के लिए जलाएँ।

Image Credit: Asia Net
77 वर्षीय बच्चन ने एक ट्वीट को साझा करते हुए बताया कि कैसे # 9pm9minutes ड्राइव के समय पूरा देश को '' जगमगा'' उठा।

Image Credit: Twitter/Amitabh Bachchan
इसके बाद, अनुभवी अभिनेता को ट्रोल किया गया क्योंकि यह चित्र एक उपग्रह से नहीं था, बल्कि #MeToo आंदोलन के वैश्विक प्रभावों के बारे में Google के विज़ुअलाइज़ेशन की एक फ़ोटोशॉप छवि थी जिसने भारत के सभी लोगों को इस आंदोलन के बारे में जानकारी खोजते हुए उज्ज्वल रूप से दिखाया था। लोग उन्हें फर्जी समाचार का राजा कहने लगे और उन्हें ट्रोल किया।

Image Credit: Twitter

Image Credit: Twitter

Image Credit: Twitter

Image Credit: Twitter

Image Credit: Twitter
मेरे प्रिय पाठकों, इस तरह के गुणवत्तापूर्ण न्यूज़ पढ़ने के लिए हमारे चैनल को Follow करें। साथ ही इस अर्टिकल के बारे मेंक्या ख्याल है हमें Comment के माध्यम से बताएं। इस आर्टिकल को Like और Share करना ना भूलें।
अमिताभ बच्चन ने Share की ऐसी तस्वीर जिससे होना पड़ा उन्हें शर्मिंदा- लोग कर रहे है Troll.. अमिताभ बच्चन ने Share की ऐसी तस्वीर जिससे होना पड़ा उन्हें शर्मिंदा- लोग कर रहे है Troll.. Reviewed by Realpost today on 7:40 PM Rating: 5
Powered by Blogger.