22 साल, 24 फिल्में, 21 फ्लॉप और 11 ब्वॉयफ्रेंड वाली यह अभिनेत्री है करोड़ों की मालकिन

वैसे तो बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है और लोग आज भी इनके दीवाने है लेकिन अगर आप इनके फ़िल्मी करियर पर नजर डालेंगे तो इन्होने अपने 22 साल के करियर में कुल 24 फिल्मे ही की है जिनमे से भी लगभग 15 से ज्यादा फिल्मे फ्लॉप है। हालाकि इससे उनकी पॉपुलैरिटी में कोई भी फर्क नही आया और आज भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते है।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री के बारे में उनका नाम 'सुष्मिता सेन' है। सुष्मिता का करियर भले ही कुछ ख़ास नही रहा लेकिन वो हमेशा से अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। जिन्हें 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था और बाद में उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 की प्रतियोगिता जीती थी। सुष्मिता प्रतियोगिता जीतने वाली पहली भारतीय महिला है। अपने करियर में, सुष्मिता हिंदी, तमिल और बंगाली जैसे विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में दिखाई दी हैं।
Third party image reference
साल 1997 में महेश भट्ट की फ़िल्म 'दस्तक' से सुष्मिता सेन ने फ़िल्मी दुनिया में पर्दापण किया, जिसमें उन्होंने अपने ही चरित्र को जिया। फ़िल्म को सफलता नहीं मिली। दूसरी फ़िल्म 'जोर' भी नहीं चली। उनको पहली सफलता फ़िल्म 'सिर्फ तुम' के दिलबर दिलबर गाने में मिली, जिसमें उनकी अदाओं को दर्शकों ने पसंद किया। डेविड धवन की फ़िल्म 'बीवी नंबर वन' में सुष्मिता सेन ने बीवी नंबर टू का रोल किया और यह उनकी पहली हिट फ़िल्म साबित हुई। उनकी चर्चित फ़िल्मों में आंखें, समय, मैं हूं ना, बेवफा, मैंने प्यार क्यों किया और फ़िल्म 'चिंगारी' के नाम शामिल हैं।

Third party image reference
आपको बता दे की सुष्मिता ने अपनी लाइफ में लगभग 11 बॉयफ्रेंड को डेट किया है और इन दिनों उनके बारे में खबरे है की वो अपने से 15 साल छोटे लडके को डेट कर रही है। वैसे उनका नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जोड़ा जा चुका है जिनमे रितिक भसीन, रणदीप हुड्डा, मानव मेनन, संजय नारंग, विक्रम भट्ट, वसीम अकरम और मुदस्सर अजीज आदि कई और नाम शामिल है। सुष्मिता के बारे में कहा जाता है की वो अपनी जिंदगी को अपनी तरह से जीना पसंद करती है।

Third party image reference


आपको बता दे की सुष्मिता सेन के पास फिलहाल 80 करोड़ की संपत्ति है और अपने करियर में काफी फ्लॉप देने के बावजूद भी वो एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रूपये चार्ज करती है। उनका बोलने का अंदाज़ भी लोगो को काफी भाता है और उन्हें सुनना काफी पसंद करते है। आपको बता दे की बॉलीवुड में सुष्मिता सेन की साल 2010 से कोई ख़ास फिल्मे देखने को नही मिली है लेकिन आज भी जब वो किसी शो में जाती है तो लोग उन्हें देखने के लिए दीवाने हो जाते है। सुष्मिता ने फ़िलहाल अभी तक शादी नही की है लेकिन उन्होंने बच्चियों को गोद लिया है जिनके साथ उन्हें समय बिताना काफी पसंद है। सुष्मिता सेन के फैंस लाइक और शेयर करें
22 साल, 24 फिल्में, 21 फ्लॉप और 11 ब्वॉयफ्रेंड वाली यह अभिनेत्री है करोड़ों की मालकिन 22 साल, 24 फिल्में, 21 फ्लॉप और 11 ब्वॉयफ्रेंड वाली यह अभिनेत्री है करोड़ों की मालकिन Reviewed by Realpost today on 5:44 PM Rating: 5
Powered by Blogger.