47 करोड़ की कार, 25 करोड़ का बंगला, 74 फ्लॉप फिल्मे देकर भी 360 करोड़ का मालिक है यह एक्टर

हमारी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे होते हैं जो बैक टू बैक हिट फिल्में देते हैं लेकिन फिर भी यह कुछ खास तरह से अपने लाइफ नहीं जी पाते हैं। लेकिन आइए आज हम एक एक्टर के बारे में आपको बताते हैं, जो करीब 74 फिल्में फ्लॉप देकर भी बेहद आलीशान जिंदगी जीता है। उस एक्टर का नाम 'रजनीकांत' है।

Third party image reference
रजनीकांत आज सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते हैं। रजनीकांत की लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पाई जाती है। यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जिनके सिर्फ नाम ही फिल्में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर जाती हैं।

Third party image reference
रजनीकांत का जन्म 12 दिसंबर 1950 में एक गरीब परिवार में हुआ था। कई दिक्कतों का सामना करने के बाद यह सन 1975 में रिलीज हुई फिल्म "Apoorva Raagangal" से अपने करियर की शुरूआत किए थे। और आज यह भारत के बेहद बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं।

Third party image reference
"boxofficegyan.com" में दी गई रिपोर्ट के मुताबकि यह अब तक कुल 155 फिल्मो में काम कर चुके हैं। जिनमें से इनकी 74 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। लेकिन 30 फिल्में हिट, 18 सुपरहिट और 10 फिल्में ब्लॉकबस्टर हुई हैं। अब बाकी बची फिल्में एवरेज हैं। और अब यह एक फिल्म में अभिनय करने के लिए 50 करोड़ रुपए से अधिक फीस चार्ज करते हैं। जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा आलीशान जिंदगी जीते हैं।

Third party image reference
बता दें की इनके पास "Mercedes G Wagon", "Rolls Royce Ghost", 'Rolls Royce Phantom' और "Custom-made Limousine" जैसी 4 लग्जरी कारें हैं। जिनकी कुल कीमत 47 करोड़ रुपए से अधिक है। इसके अलावा रजनीकांत का चेन्नई में एक बंगला भी है, जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है। और "timesnownews.com" में दी गई रिपोर्ट के मुताबिक यह 360 करोड रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।
47 करोड़ की कार, 25 करोड़ का बंगला, 74 फ्लॉप फिल्मे देकर भी 360 करोड़ का मालिक है यह एक्टर 47 करोड़ की कार, 25 करोड़ का बंगला, 74 फ्लॉप फिल्मे देकर भी 360 करोड़ का मालिक है यह एक्टर Reviewed by Realpost today on 8:04 PM Rating: 5
Powered by Blogger.