मरने के बाद दुल्हन की तरह सजाया गया था इस अभिनेत्री के शव को, पति को बताई थी आखरी इच्छा


Third party image reference
FILMI LIFE : 80 के दशक की सबसे खूबसूरत और होनहार अदाकारा रही स्मिता पाटिल का जन्म 17 अक्टूबर साल 1956 को पुणे में हुआ था. भले ही उनका फ़िल्मी करियर महज 10 साल का रहा हो पर आज भी वह लोगों के दिलों में बसी हुई हैं.

Third party image reference
स्मिता पाटिल अपने फिल्मो से अधिक एक्टर राज बब्बर संग अफेयर और शादी को लेकर ज्यादा चर्चा में रही. जो अपने छोटे से फ़िल्मी सफर में हिंदी फिल्म इतिहास में अपनी एक्टिंग के बलबूते पर मील का पत्थर साबित हुई थी. राज बब्बर के साथ उनकी प्रेम कहानी को लेकर बताया जाता हैं की, उन्होंने राज बब्बर और नादिरा बब्बर की शादी तुडवाई थी.

Third party image reference
राज बब्बर पहले से ही शादीशुदा दो बच्चों के पिता होने के बावजूद स्मिता उनसे खूब प्रेम करती थी. जिन्होंने साल 1986 में उनसे गुपचुप विवाह भी किया था. इतना ही नहीं बल्कि वह उनके बच्चे की मां भी बनने वाली थी. लेकिन 13 दिसंबर 1986 को बेटे प्रतिक बब्बर को जन्म देते हुए उनका निधन हो गया था.

Third party image reference
स्मिता के जाने के बाद राज बब्बर ने कभी दूसरी शादी नहीं की बल्कि अपने तीनो बच्चों का खूब ख्याल रखा था. कहा जाता हैं की, स्मिता ने मरने से पहले राज को बताया था की, उनकी मौत के बाद उन्हें दुल्हन की तरह सजाया जाये.

Third party image reference
जिसके बाद राज बब्बर और उनके परिवार ने स्मिता को अंतिम विदाई देते समय उनकी आखरी इच्छा को ध्यान में रखते हुए स्मिता के शव को दुल्हन की तरह सजाया था. जिनकी तस्वीरें हमारे पास तो नहीं हैं पर यह तस्वीरें होती तो उन तस्वीरों देखने के बाद मेरी और आपकी आंखों में आंसू जरूर आ जाते
मरने के बाद दुल्हन की तरह सजाया गया था इस अभिनेत्री के शव को, पति को बताई थी आखरी इच्छा मरने के बाद दुल्हन की तरह सजाया गया था इस अभिनेत्री के शव को, पति को बताई थी आखरी इच्छा Reviewed by Realpost today on 8:15 AM Rating: 5
Powered by Blogger.