एक सीन में इतनी खो गई थी ये अभिनेत्री,खुद पर नहीं रख पाई थी कंट्रोल,देखकर घबरा गए थे लोग

दोस्तों। आज टीवी की जानी मानी अभिनेत्री परिधि शर्मा अपना जन्मदिन मना रहीं है। आज परिधि 32 साल की हो गईं हैं। परिधि ने टीवी के पॉपुलर शो जोधा अकबर में अकबर की पत्नी जोधाबाई का किरदार निभाया था। इस किरदार से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

Third party image reference
इन दिनों परिधि शर्मा टीवी के सीरीयल पटियाला बेब्स में नज़र आ रही है। इस सीरियल में मिनी का किरदार अशनूर कौर द्वारा निभाया जा रहा है। और मिनी की मां यानी बबीता का किरदार परिधि शर्मा निभा रही है।

Third party image reference
एक सीन में जहां उन्हें अपने पति को तलाक देने का टफ डिसीजन लेना था। ऐसे में उनकी बेटी मिनी यह समझाने में अहम रोल निभा रही थी कि तलाक ही दुनिया का अंत नहीं है, बल्कि यह आने वाली अच्छी चीजों की शुरुआत है। हालांकि तलाक के इस इमोशनल सीन को फिल्माने में बबीता यानी परिधि शर्मा रियल में रो पड़ी थी।

Third party image reference
अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली परिधि शर्मा तलाक के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उसमें इतनी इनवॉल्व हो गईं थी कि शॉट खत्म होने के बाद वह सबके सामने ही रो पड़ी। इसने सभी को परेशान कर दिया और कई लोग घबरा भी गए थे।

Third party image reference
सभी ने सोचा कि शायद इंटेंस सीन होने के कारण ऐसा हुआ होगा। लेकिन परिधि ने शूट के बाद खुद को संभाला और अपने को-स्टार को बताया कि ऐसा इसलिए था क्योंकि वह सीक्वेंस की शूटिंग के बाद एक महिला के रूप में खुद को बेहद मजबूत महसूस कर रही थीं।

Third party image reference
उन्होंने बताया कि "मैं दुखी महसूस नहीं कर रही थी, बल्कि मैं वास्तव में भीतर से मजबूत महसूस कर रही थी और मैंने अहसास किया कि हर महिला के पास अपने भाग्य को फिर से लिखने और किसी पर निर्भर न रहने की ताकत है।"
एक सीन में इतनी खो गई थी ये अभिनेत्री,खुद पर नहीं रख पाई थी कंट्रोल,देखकर घबरा गए थे लोग एक सीन में इतनी खो गई थी ये अभिनेत्री,खुद पर नहीं रख पाई थी कंट्रोल,देखकर घबरा गए थे लोग Reviewed by Realpost today on 7:59 PM Rating: 5
Powered by Blogger.