बिना मेकअप किए बेटी और पति के साथ घूमने निकली यह अभिनेत्री, देखने वाले हुए हैरान

आज के जमाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस तो दूर एक आम लड़की भी बिना मेकअप किए घर के बाहर नहीं निकलती है । बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा अपनी खूबसूरती की वजह से चारों तरफ छाई रहती है । कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिना मेकअप के भी अपनी नेचुरल ब्यूटी के कारण खूबसूरत दिखती है तो वहीं कई अभिनेत्रियों को मेकअप के बिना पहचानना भी मुश्किल हो जाता है और जब यह विदाउट मेकअप घर के बाहर घूमने निकलती है तब लोग इनको देखकर हैरान रह जाते हैं ।
बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान को तो आप अच्छी तरह से जानते होंगे । फिल्मों में तो वह अपनी खूबसूरती से लोगों के दिल जीत लेती है, लेकिन क्या आपने कभी इन्हें बिना मेकअप के देखा है ?

 

बेटी और पति के साथ घूमने निकली सोहा

हाल ही में सोहा अली खान को अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ कैमरे में कैद किया गया था । दरअसल वह अपने परिवार के साथ घूमने निकली थी । बिना मेकअप किए इन को पहचानना तक मुश्किल हो जाता है । लुक की बात करें तो वह सिंपल से ड्रेस में नजर आ रही है, लेकिन इनाया की क्यूटनेस ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया सोहा अली खान और इनाया के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है और आए दिन दोनों एक दूसरे के साथ नजर आते रहते हैं ।

Third party image reference
सोहा हमेशा अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती है जिसे लोगों के बीच बेहद पसंद किया जाता है । उन्होंने साल 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि सोहा अली खान हिंदी के साथ-साथ बंगाली और इंग्लिश भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी है । साल 2015 में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू से शादी की थी आज वह बॉलीवुड से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त है ।

बिना मेकअप किए बेटी और पति के साथ घूमने निकली यह अभिनेत्री, देखने वाले हुए हैरान बिना मेकअप किए बेटी और पति के साथ घूमने निकली यह अभिनेत्री, देखने वाले हुए हैरान Reviewed by Realpost today on 9:39 AM Rating: 5
Powered by Blogger.