कभी अक्षय के साथ किया था रोमांस, अब 31 की उम्र में बन चुकी है बोल्ड फिगर की मालकिन

दोस्तों आज की इस खास खबर में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जिन्होंने बॉलीवुड में खतरों के खिलाड़ी के नाम से मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया था।

Third party image reference
दोस्तों जिस अभिनेत्री के बारे में हम आपको बता रहे है उनका नाम नित्या मेनन है और इनका जन्म 8 अप्रैल 1988 में हुआ था। अभी उनकी उम्र 31 साल है। लेकिन वह 8 अप्रैल को 32 साल की होने वाली है। इस उम्र में वह काफी बोल्ड और आकर्षक फिगर की मालकिन बन चुकी है। आकर्षक फिगर के अलावा यह अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी जानी-जाती है। इनकी खूबसूरती के लोग काफी दीवाने है।

Third party image reference
दोस्तों नित्या मेनन साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा साल 2019 में आई फिल्म 'मिशन मंगल' में यह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ रोमांस कर चुकी है। इस फिल्म में नित्या ने वर्षा पिल्लई का किरदार निभाया था और इन्होंने अपने इस किरदार से सभी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की फिल्म 'गीता गोविंदम' में भी इन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान किया।

Third party image reference
दोस्तों इतना ही नहीं वह कई बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है जैसे कि अल्लू अर्जुन, राम चरण और भी कई लोग इन को ज्यादा से ज्यादा हिंदी सिनेमा में देखना पसंद करते हैं । यहां तक कि एक्टिंग नित्या मेनन ने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ा है ।
Source:- Ucnews
दोस्तों आपको नित्या मेनन कैसी लगी? हमे कमेंट में बताए और साथ ही लाइक व शेयर के साथ मुझे फॉलो करना न भूले।
कभी अक्षय के साथ किया था रोमांस, अब 31 की उम्र में बन चुकी है बोल्ड फिगर की मालकिन कभी अक्षय के साथ किया था रोमांस, अब 31 की उम्र में बन चुकी है बोल्ड फिगर की मालकिन Reviewed by Realpost today on 5:52 AM Rating: 5
Powered by Blogger.