गोविंदा के बेटे की कार का मुंबई में हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंचे गोविंदा ने क्या किया, देखिए..

हिंदी सिनेमा के अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार के साथ बीती रात मुंबई के जुहू में सड़क दुर्घटना हो गई है। इस दुर्घटना के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और मामला भी दोनों पक्षों की सहमति से बिना किसी पुलिस शिकायत के निपट गया है। इस घटना को राह गुजरते किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और ये वीडियो अब वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा की कार किसी दूसरे कार से भिड़ गई। यह छोटा सा एक्सीडेंट था जिसमें किसी के भी चोटिल होने की खबर नहीं है। एक कार को खुद यशवर्धन चला रहे थे जबकि दूसरी कार एक कंपनी का ड्राइवर चला रहा था। हालांकि, दोनों की आपसी समझ के चलते यह मामला पुलिस तक ना जाकर मौके पर ही निपट गया है।
घटना की खबर पाते ही खुद गोविंदा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत की। चश्मदीदों ने बताया कि यह घटना हल्की सी गलतफहमी की वजह से हुई है।
गोविंदा के बेटे की कार का मुंबई में हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंचे गोविंदा ने क्या किया, देखिए.. गोविंदा के बेटे की कार का मुंबई में हुआ एक्सीडेंट, मौके पर पहुंचे गोविंदा ने क्या किया, देखिए.. Reviewed by Realpost today on 11:24 PM Rating: 5
Powered by Blogger.