योग गुरु बाबा रामदेव ने लॉन्च की ‘कोरोना’ की दवा, लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन

नई दिल्ली: दुनिया भर देश इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे है। वही साइंटिस्ट भी कोविड 19 की वैक्सीन खोजने में जुटे हैं। देश में कोरोना का वैक्सीन नही बल्कि कोरोना की दवा बन कर तैयैर हो गई है। योग गुरु बाबा रामदेव की ‘पतंजलि आयुर्वेद’ ने कोरोना की दवा बनाकर लॉन्‍च भी कर दी है। बाबा रामदेव के मुताबिक, उनकी दवा इतनी असरदार है कि कोरोना के माइल्‍ड से मॉडरेट केसेज 3 से 7 दिन में रिकवर हो जाते हैं। मंगलवार को दवा की लॉन्‍चिंग पर रामदेव ने कहा कि क्लिनिकल केस स्‍टडी और क्लिनिकल कंट्रोल्‍ड ट्रायल के बाद, यह दवा बाजार में उतारी जा रही है।
वही इसको लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Coronil ट्रेंड कर रहा है। साथ ही, लोग खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं।
हमारे यहां ऐसा ही होता है
कोरोना वायरस से बाबा
पूरी तस्वीर तो देखो….
डब्ल्यूएचओ वाले…
मेरा बहुत एक्सपीरियंस है…
मेरे भविष्य का क्या होगा?
रिपोर्ट के अनुसार, पतंजलि ने ‘दिव्‍य कोरोना किट’ लॉन्च की है, जिसमें तीन चीजें हैं- कोरोनिल, श्‍वसारि वटी और अणु तेल। बाबा के मुताबिक, खाने के बाद तीन-तीन कोरोनिल टैबलेट दिन में तीन बार लेनी है। श्‍वसारि वटी को खाली पेट तीन-तीन गोली दिन में तीन बार लेनी है। वहीं, अणु तेल को सुबह नाक में तीन से पांच बूंद डालना है। दवाओं को बताए गए अनुपात में लेने से तीन दिन में 69% पेशंट्स की रिकवरी और सात दिन के 100% रिकवरी हो सकती है। वही देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ रहे है। जिससे की सरकार ने कड़े प्रबन्ध कर रखे है। जांच के लिए कई कदम उठाए जा रहे है ।
योग गुरु बाबा रामदेव ने लॉन्च की ‘कोरोना’ की दवा, लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन योग गुरु बाबा रामदेव ने लॉन्च की ‘कोरोना’ की दवा, लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन Reviewed by Realpost today on 8:31 AM Rating: 5
Powered by Blogger.