सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अमिताभ बच्चन पर FIR, गंभीर हुआ मामला, फैंस के लिए DETAILS

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में करण जौहर और सलमान खान के बाद अब अमिताभ बच्चन पर गाज गिरने की तैयारी है। इस मामले में अभी तक सलमान खान, करण जौहर के साथ कई बड़े नाम शामिल है। लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में हाईकोर्ट के एक वकील के जरिए अमिताभ बच्चन, करण जौहर, एकता कपूर और सलमान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने की मांग की गई है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ में हाईकोर्ट अधिवक्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में इस मामले  में उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई है।
Sushant Singh Rajput, Amitabh Bachchan,

आपको बता दें कि इस अर्जी में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करने के लिए बताया गया है। इस मामले की सुनवाई जल्द होने वाली है। 

इन सब पर दर्ज हुआ है मामला

बता दें कि मुंबई में इसकी जांच के बीत बिहार में इस पूरे मामले को लेकर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान,संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर और दिनेश विजान के खिलाफ पूरा मामला दर्ज किया गया है। 

30 जून को होगा मामला तय

लखनऊ में अधिवक्ता पार्थ चतुर्वेदी ने महानायक अमिताभ बच्चन सहित चार लोगों के खिलाफ अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पीयूष त्रिपाठी की अदालत ने अपराधिक परिवाद दायर किया है। इस पर बयान दर्ज करने के लिए 30 जून की तिथि तय की गई है।

लगाया गया है गंभीर आरोप

परिवाद में अधिवक्ता प्रमोद पांडे के जरिए ये आरोप लगाया गया है कि फिल्म इंडस्ट्री में ये चलन हो गया है कि जो कलाकार छोटे शहरों और परिवारों से आते हैं उनके अधिक मेहनत के बाद भी वह अपनी मंजिल तक पहुंच नहीं पाते हैं।

डिप्रेशन के बाद आत्महत्या कर ली

ये भी कहा  गया है कि कई निर्माता और निर्देशक युवा कलाकारों को इतना हतोत्साहित कर देते हैं कि उन्हें आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ता है। इस पर कहा गया है कि सुशांत के साथ भी ऐसा हुआ है। डिप्रेशन के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज

इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी कोर्ट केस दर्ज हुआ।एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने इस मामले में 8 बॉलीवुड सितारों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, भूषण कुमार का नाम शामिल हैं। इसकी अगली सुनवाई 3 जुलाई को होगी।

सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ षडयंत्र

इस पूरे मामले पर अधिवक्ता सुधीर ओझा का कहना है कि बिहारी होने के कारण सुशांत के साथ ऐसा किया गया है। उपरोक्त नाम के खिलाफ धारा 306,109,504,506 IPC के तहत परिवाद दायर किया है।इसका कारण सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ षडयंत्र किया गया था।
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अमिताभ बच्चन पर FIR, गंभीर हुआ मामला, फैंस के लिए DETAILS सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अमिताभ बच्चन पर FIR, गंभीर हुआ मामला, फैंस के लिए DETAILS Reviewed by Realpost today on 8:26 AM Rating: 5
Powered by Blogger.