Tik Tok Star सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, 16 साल में कर ली थी…


मुंबई/ए.। टिक टॉक स्टार (tik tok star) सिया कक्कड़ (siya kakkad) ने खुदकुशी (suicide)  कर ली है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, 16 साल की टिक टॉक स्टार ने गुरुवार की रात को आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद यह 15 दिन में देश के मनोरंजन जगत से दूसरी बुरी खबर है।

खास बात यह है कि सिया कक्क्ड़ (siya kakkad)  इतनी पॉपुलरिटी हासिल कर थी कि उन्होंने महज 16 साल की उम्र में मैनेजर रख लिया था। बताया जा रहा है कि वह बुधवार रात तक अच्छे मूड में थीं। मैनेजर ने बताया कि बुधवार रात को उन्होंने एक गाने के सिलसिले में सिया से बात की थी। वह अच्छे मूड में और एकदम ठीक थीं।

उनके मैनेजर को भी नहीं पता कि आखिर किस वजह से टिक टॉक स्टार (tik tok star) सिया ने ये आत्महत्या (scuicide) कदम उठाया। सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो स्टोरी पोस्ट की थी। बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर उनके चाहने वालों व बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने एक अभिनेता सलमान खान व करन जोहर पर सवाल खड़े किए थे।
Tik Tok Star सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, 16 साल में कर ली थी… Tik Tok Star सिया कक्कड़ ने की खुदकुशी, 16 साल में कर ली थी… Reviewed by Realpost today on 3:41 AM Rating: 5
Powered by Blogger.