भाई बहन ने मंदिर में किया शादी, बोली "भाई के बच्चे की मां बनने वाली हूं"

 




आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपने कभी सोचा होगा। यह घटना शर्मसार करने वाली है। दरअसल, भोजपुर जिले में एक भाई ने ही बहन संग शारीरिक संबंध बनाए और ये सिलसिला कई सालों तक चलता रहा लड़की उसके बच्चे की मां बनने की स्थिति में भी आ गई। जब इस बात की जानकारी लड़की ने लड़के को दी तो हमेशा के लिए साथ रहने की कसमें खाते हुए दोनों घर से फरार हो गए और जाकर मंदिर में शादी कर ली।
घर से भागने की जानकारी जब लड़की के पिता को हुई तो नजदीकी थाने में ही जाकर बच्ची के अपहरण होने का मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज कर जांच कर रही पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू ही की थी कि दोनों शादी कर थाने पहुंचे।
मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया क्योंकि लड़की के पिता ने इससे पहले लड़की के अपहरण हो जाने का मामला थाने में दर्ज कराया था।
पुलिस थाने पहुंचकर लड़की ने कहा अब ये मेरा भाई नहीं पति है। लड़की के जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद पुलिस वाले सर पकड़कर बैठ गए। वहीं थाने पर मौजूद ग्रामीणों ने इस रिश्ते को कलंकित करार देते हुए कानूनी कार्रवाई की भी मांग किया। पुलिस के सामने बयान देते हुए लड़की ने कहा है कि हम दोनों के बीच प्यार का ये सिलसिला पिछले कई वर्षों से चल रहा था। इसी दौरान मुझे ये पता चला कि मैं इसके बच्चे की मां बनने वाली हूं। इस रिश्ते के सामने आने के बाद ना तो हमारे घर वाले हमें एक होने देते ना लड़के के।
भाई बहन ने मंदिर में किया शादी, बोली "भाई के बच्चे की मां बनने वाली हूं" भाई बहन ने मंदिर में किया शादी, बोली "भाई के बच्चे की मां बनने वाली हूं" Reviewed by Realpost today on 1:00 AM Rating: 5
Powered by Blogger.